0

Vivo T3 स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च! BIS पर दिखाई दिया, जानें डिटेल

Share

स्‍मार्टफोन ब्रैंड वीवो (Vivo) ने पिछले साल Vivo T2 फोन को लॉन्‍च किया था। ऐसी उम्‍मीद है कि कंपनी जल्‍द इसके उत्तराधिकारी के रूप में Vivo T3 को लॉन्‍च कर सकती है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफ‍िशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुआ है। लेकिन एक फोन मॉडल नंबर V2334 के साथ ब्‍यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड (बीआईएस) की वेबसाइट पर स्‍पॉट किया गया है। इस डिवाइस को हाल ही में ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि यह Vivo T3 फोन है। याद रहे कि Vivo T2 को कंपनी ने स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर से पैक किया था, जिसके साथ 8GB रैम मिलती है। उस फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बैटरी है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, Vivo T3 स्मार्टफोन, मॉडल नंबर V2334 के साथ BIS वेबसाइट पर स्‍पॉट हुआ है। इससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही भारत में आ सकता है। सर्टिफ‍िकेशन लिस्टिंग के स्‍क्रीनशॉट भी वेबसाइट ने शेयर किए हैं। हालांकि इससे डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं होता। 

हाल ही में इस फोन को कथित तौर पर ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि यह हैंडसेट ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी ऑफर करेगा।

Vivo T3 को Vivo T2 के सक्‍सेसर के रूप में लाया जा सकता है। पिछले साल आए वीवो टी2 के दाम 6 जीबी रैम मॉडल के लिए करीब 19 हजार रुपये थे। यानी अपकमिंग डिवाइस इसी प्राइस रेंज में आ सकती है। 

Vivo T2 5G में 6.38 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले मिलता है। 90 हर्त्‍ज का रिफ्रेश रेट है। यह स्‍नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर की ताकत रखता है और 8 जीबी तक रैम से लैस है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें मेन सेंसर 64 मेगापिक्‍सल का है। फोन में 16 एमपी का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी है, जो 44 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  
 

#Vivo #समरटफन #जलद #हग #भरत #म #लनच #BIS #पर #दखई #दय #जन #डटल