0

Viral Videoदेखकर भर आएगा दिल, वकील बेटे ने मां को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share

पंजाब के रूपनगर जिले में एक बेहद हैरान करने वाला और रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरानी जता रहे है। इस वीडियो में एक वृद्ध महिला के साथ उसका बेटा बेहद बुरा व्यवहार करते हुए दिखता है। बेटा अपनी मां को बहरा में से मारता हुआ दिखाई दे रहा है और अमानवीयता के साथ उसके साथ बर्ताव कर रहा है। बता दें कि महिला के साथ इतना दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति उसका अपना खुद का सगा बेटा है। महिला के साथ उसका बेटा पोता और बहुत दोनों मिलकर अत्याचार कर रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में जिस तरह से बेटा अपनी मां को मारता हुआ दिखता है उसे लोगों की रोंगटे खड़े हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मामला रोपण के ज्ञानी जैल सिंह नगर का है जहां 75 वर्ष की आशा वर्मा अपने बेटे अंकुर वर्मा और बहू और पोते के साथ एक घर में रहती हैं। आशा वर्मा वृद्धि होने के कारण लंबे अरसे से बीमार है। भाई महिला की बेटी भी है जिसका नाम दीपशिखा है। महिला की बेटी नहीं अपने भाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उसकी मां के साथ सामान्य व्यवहार किया जाता है। बेटी की शिकायत के बाद पीड़ित मां को रेस्क्यू कर लिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेस्क्यू करने के लिए सोशल वर्क करने वाली एक टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। 

बहन ने लगाया है भाई पर आरोप
पीड़ित महिला की बेटी दीपशिखा ने पुलिस को बताया कि उसका भाई अंकुर वर्मा पैसे से वकील है और वह लगातार उसकी मां के साथ अमानवीय व्यवहार करता है। साथ ही मन के साथ मारपीट करना बेहद आम है। दीपशिखा ने इस पूरे घटना का सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी पुलिस को मुहैया करवाया है। जानकारी के मुताबिक की सीसीटीवी फुटेज 2 अक्टूबर का है जिसमें पीड़ित आशा वर्मा पलंग पर लेटी हुई है। इस दौरान उनका बेटा अंकुर वहां आता है और उनके साथ मारपीट करने लगता है। सिर्फ यही नहीं वह मां के बाल पकड़ के जोर से खींचना है और उन्हें पटकता है। 

मारपीट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने बेहद दर्दनाक और निंदनीय बताया है। जानकारी के मुताबिक महिला की बेटी ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरो का एक्सेस लिया था, जिसमें मां पर हो रहे अत्याचार का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की और एनजीओ से भी मदद मांगी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे वकील अंकुर वर्मा को आईपीसी की धारा 327 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद अंकुर को जेल भेजा है। हालांकि अंकुर की पत्नी और बेटे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

इस घटना के सामने आने के बाद बार एसोसिएशन ने भी उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया है। रोपड़ बार एसोसिएशन ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी अंकुर को एसोसिएशन से बाहर निकाल दिया है। साथ ही वो रोटरी क्लब का सदस्य भी था जहां से उसे बाहर का रास्ता दिखाया गया है। वकीलों समेत आम जनता ने भी उसके खिलाफ नारेबाजी की है। 


#Viral #Videoदखकर #भर #आएग #दल #वकल #बट #न #म #क #बरहम #स #पट #पलस #न #कय #गरफतर