0

OnePlus Open फोल्डेबल फोन Stylus से भी चलता है! यूजर ने Oppo Pen से किया ऑपरेट

Share

OnePlus Open चाइनीज स्मार्टफोन मेकर OnePlus की ओर से पहला फोल्डेबल फोन है जो इस वक्त स्मार्टफोन मार्केट में छाया हुआ है। इस फोन में कंपनी ने स्टाइलस सपोर्ट होने का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से फोन में स्टाइलस सपोर्ट पाया गया है। एक यूजर ने इस फोन को स्टाइलस से चलाकर देखा और कामयाब भी रहा। यूजर ने बकायदा फोन को चलाते हुए वीडियो शेयर किया है। साथ ही OnePlus Open फोन के अंदर स्टाइलस के सेटिंग्स होने का खुलासा भी किया है। 

OnePlus Open फोल्डेबल में स्टाइलस सपोर्ट पाया गया है। लॉन्च के समय कंपनी ने फोन में स्टाइलस सपोर्ट का कोई इशारा नहीं दिया था। लेकिन एक यूजर ने फोन में Oppo Pen का इस्तेमाल किया है, और यह इसके साथ ऑपरेट करता हुआ पाया गया। Reddit यूजर Rashed341 ने इस फोन को स्टाइलस के साथ चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि फोन ओप्पो के स्टाइलस को बड़े आराम से सपोर्ट कर रहा है। 

यहां पर एक रोचक बात और भी सामने आई है। फोन की सेटिंग्स ऐप में स्टाइलस मेन्यु पेज भी मौजूद बताया गया है। हालांकि कंपनी ने अधिकारिक रूप से स्टाइलस के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है। स्टाइलस का सपोर्ट होना इस वक्त एक इत्तेफाक कहा जा सकता है, और OnePlus Open में Oppo Pen इस्तेमाल करने से पहले यूजर को स्वयं के विवेक का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। क्योंकि हो सकता है कि समय के साथ स्टाइलस इस्तेमाल करते हुए फोन के डिस्प्ले में कोई खराबी भी आ सकती है। 

बहरहाल, कंपनी की ओर से OnePlus Open स्टाइलस के बारे में कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है। किसी अन्य फोन का स्टाइलस इस्तेमाल करना रिस्क से भरा हो सकता है। OnePlus Open के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह Android 13 पर आधारित OxygenOS 13.2 पर चलता है। इसमें 7.82-इंच (2,268×2,440 पिक्सल) 2K फ्लेक्सी-फ्लुइड LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 1-120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट, 240Hz टच रिस्पॉन्स रेट और 2,800 nits तक की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट शामिल है। 

OnePlus Open की बाहरी स्क्रीन 6.31-इंच (1,116×2,484 पिक्सल) 2K LTPO 3.0 सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट, 240Hz टच रिस्पॉन्स रेट और 2,800 nits तक की पीक ब्राइटनेस है। इसे Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिप के साथ लॉन्च किया है, जिसे 16GB LPDDR5x रैम के साथ जोड़ा गया है। फोटो और वीडियो के लिए, OnePlus में हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन डुअल-सेल 4,800mAh बैटरी (3,295+1,510mAh) से लैस है, जो 67W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
 

#OnePlus #Open #फलडबल #फन #Stylus #स #भ #चलत #ह #यजर #न #Oppo #Pen #स #कय #ऑपरट