0

कर्नाटक में JDS विधायक के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, कॉन्स्टेबल को पीटने का आरोप

Share

Karnataka: कर्नाटक के देवदुर्गा विधानसभा क्षेत्र से जनता दल (सेकुलर) विधायक करेम्मा नायक के बेटे के खिलाफ पुलिस ने सोमवार (12 फरवरी) को एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने बताया कि करेम्मा नायक के बेटे और  सात अन्य के खिलाफ रेत ले जा रहे एक ट्रैक्टर को रोकने पर एक कॉन्स्टेबल पर हमला करने को लेकर ये कार्रवाई की गई है. 

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार (11 फरवरी) को हुयी जदेवदुर्गा थाने के कॉन्स्टेबल हनुमंतराया ने रेत लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर को अवैध रेत खनने के संदेह में रोका. ट्रैक्टर और उसके चालक को जांच के लिए थाने ले गये.

कॉन्स्टेबल पर हमलाए
पुलिस के अनुसार बाद में कॉन्स्टेबल को विधायक के बेटे संतोष का फोन आया और उसने मिलने को कहा, जब कॉन्स्टेबल मिलने पहुंचा तो कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बोलने भी नहीं दिया. 

पुलिस ने कहा कि घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार जारी है.  अधिकारियों ने  कहा कि कॉन्स्टेबल की शिकायत के आधार पर संतोष और कथित घटना में शामिल सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

लगाया साजिश का आरोप
विधायक और उनके समर्थकों ने रविवार शाम को देवदुर्गा थाने के बाहर प्रदर्शन किया और अपने खिलाफ साजिश होने का आरोप लगाया.  पुलिस ने कहा, ‘‘मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन हम जल्द ही संतोष और अन्य आरोपियों से पूछताछ करेंगे। हमारी जांच जारी है.’’

इनपुट भाषा से भी. 

ये भी पढ़ेे-ं Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक में BJP करेगी क्लीन स्वीप? सभी 28 सीटों पर कमल खिलाने को अमित शाह ने दिया यह फॉर्मूला

#करनटक #म #JDS #वधयक #क #बट #क #खलफ #कस #दरज #कनसटबल #क #पटन #क #आरप