0

लॉन्च से पहले सामने आया Google Pixel 8a का डिजाइन

Share

Google Pixel 8a के पिछले महीने रेंडर्स लीक हुए थे, जिससे इसके डिजाइन का अंदाजा मिला था और अब अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन के डमी यूनिट की तस्वीरें लीक की गई हैं। इनसे पता चलता है कि स्मार्टफोन Google Pixel a-सीरीज के पारंपरिक डिजाइन शैली के साथ आएगा। इसमें पीछे की ओर 7a के समान हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें फ्लैश के साथ दो कैमरा सेंसर फिट होंगे। बता दें कि पिछले महीने लीक हुए रेंडर्स से पता चला था कि हैंडसेट 6.1 इंच के फ्लैट डिस्प्ले के साथ आएगा और इसका साइज Pixel 8 से बड़ा हो सकता है।

Google Pixel 8a स्मार्टफोन के डमी यूनिट की फोटो लीक हुई हैं। ‘No Name and xleaks7 द्वारा Linekdin पर इन तस्वीरों को शेयर किया गया है। इनमें स्मार्टफोन के फ्रंट, बैक और साइड्स को दिखाया गया है। तस्वीरों से पता चलता है कि स्मार्टफोन मौजूदा a-सीरीज के समान ही डिजाइन शैली लेकर आता है। इसमें बैक में Pixel 7a के समान ही हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है, जिसमें फ्लैश के साथ दो कैमरा के लिए जगह है। इसके अलावा, फ्रंट में थोड़े मोटे बेजल्स और सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर होल-पंच कटआउट की जगह दिखाई देती है।
 

डमी यूनिट Pixel 8a को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक गोल डिजाइन के साथ दिखाती हैं। लीक पोस्ट में यह भी सुझाव दिया कि डिवाइस थोड़ा पतला होगा, फिर भी Pixel 7a से थोड़ा लंबा होगा, जिसकी माप 153.44 x 72.74 x 8.94 मिलीमीटर है। डाइमेंशन पिछले लीक से थोड़े अलग हैं, जहां बताया गया था कि फोन 152.1 x 72.6 x 8.9mm साइज के साथ आएगा।

इस बीच, हैंडसेट के दाईं ओर वही पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैं, जो अन्य पिक्सल फोन पर दिखाई देते हैं।

अपने ए-सीरीज मॉडल्स के समान, Google के Pixel 8a के 2024 की पहली छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, सटीक रिलीज की तारीख अभी भी पर्दे के पीछे है।

#लनच #स #पहल #समन #आय #Google #Pixel #क #डजइन