0

रश्मिका मंदाना के वायरल एनिमल सीन पर उड़ रहे मजाक के बचाव में उतरे निर्देशक, बोले- यह करना जरूरी था

Share

बॉलीवुड में अपने अभिनय और स्टाइल से फैंस के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से नई फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर का हिंसक सीन हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इनके अलावा रश्मिका मंदाना ने भी अपने बोलने के तरीके के कारण अपने एक डायलॉग के वायरल होने से प्रसिद्धि पाई। अब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इसके पीछे के कारण का खुलासा किया है।





हाल ही में, एक इंटरव्यू में संदीप वांगा रेड्डी ने कहा, “रश्मिका मंदाना को एक विशेष तरीके से बोलना था क्योंकि यह एक बहुत ही भावनात्मक दृश्य था। मुझे पता था कि इस पर लोगों की प्रतिक्रिया होगी। जब कोई एक अलग भावना महसूस कर रहा होता है, तो वह अपने दांत भींच कर बोलता है। मुझे लगता है कि इसे बनाए रखना होगा ट्रेलर में इसे केवल कई बार देखा गया है। जब आप इसे फिल्म के बड़े दृश्य के हिस्से के रूप में देखेंगे, तो यह अधिक समझ में आएगा।”

Throwback Thursday: जब डूबने की कगार पर पहुंच गया था रणबीर कपूर का करियर, इस फिल्म से की थी जबर्दस्त वापसी



बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई पर कैसा असर होता है।


#रशमक #मदन #क #वयरल #एनमल #सन #पर #उड #रह #मजक #क #बचव #म #उतर #नरदशक #बल #यह #करन #जरर #थ