0

Ashok Chavan Resigns | पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस नेता एकसाथ आये | Navabharat (नवभारत)

Share

अशोक चव्हाण (फ़ाइल फोटो)

Loading

मुंबई. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok Chavan) के पार्टी छोड़ने के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) के नेताओं ने सोमवार को मुंबई में एक बैठक की। पार्टी की मुख्य चिंता पूर्व मुख्यमंत्री चव्हाण के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में प्रभाव को देखते हुए पार्टी को होने वाले नुकसान को रोकना है।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट और पूर्व मंत्री नसीम खान ने यहां बैठक की। अशोक चव्हाण का अपने गृह जिले नांदेड़ के और आस पास के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में खासा प्रभाव है। जब उनसे पूछा गया कि इन बैठकों में क्या हुआ, तो कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘कांग्रेस नेता वर्तमान में कुछ विधायकों के मूड और उनके झुकाव को जानने की कोशिश कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

अशोक चव्हाण ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच देश की सबसे पुरानी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को लिखे अपने पत्र चह्वाण ने कहा कि वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहे हैं । उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को विधानसभा सदस्य के तौर पर अपना इस्तीफा सौंपा ।

चह्वाण ने कहा कि उन्होंने अबतक भाजपा में शामिल होने के बारे में निर्णय नहीं किया है। भोकर सीट से विधायक चह्वाण कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य थे । उन्होंने 2014 में नांदेड़ लोकसभा से जीत हासिल की थी । अमरावती से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने दावा किया कि 10 से 15 विधायक अशोक चह्वाण के संपर्क में हैं । (एजेंसी) 


#Ashok #Chavan #Resigns #परव #मखयमतर #अशक #चवहण #क #परट #छडन #क #बद #कगरस #नत #एकसथ #आय #Navabharat #नवभरत