0

Kejriwal Visit Ramlala | दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज सपरिवार जाएंगे अयोध्या, करेंगे रामलला के दर्शन | Navabharat (नवभारत)

Share

अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान जाएंगे अयोध्या (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) और पंजाब में उनके समकक्ष भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) सोमवार (12 फरवरी ) को अयोध्या जाने वाले हैं। यहां वे राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में पूजा-अर्चना करेंगे। 

जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल अपने पूरे परिवार के साथ सोमवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलला मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अपने परिवार के साथ रामलला मंदिर जाएंगे। सी.एम. केजरीवाल अपने माता-पिता और पत्नी के साथ रामलला के दर्शन करेंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सभाजीत सिंह ने रविवार को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अयोध्या जाएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के दोनों नेता दिल्ली से विशेष विमान से पूर्वाह्न करीब 11 बजे अयोध्या हवाई अड्डे पर उतरेंगे और राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। 

यह भी पढ़ें

बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें 22 जनवरी को होने वाले ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के लिए औपचारिक निमंत्रण नहीं मिला है। लेकिन वे अपने परिवार के साथ राम मंदिर जाकर रामलला के दर्शन करना चाहते हैं और मौका मिलते ही अयोध्या आने की योजना बनाएंगे।


#Kejriwal #Visit #Ramlala #दलल #अरवद #कजरवल #और #भगवत #मन #आज #सपरवर #जएग #अयधय #करग #रमलल #क #दरशन #Navabharat #नवभरत