0

Ashok Chavan likely Join BJP | कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद अशोक चव्हाण बीजेपी में होंगे शामिल

Share

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के एक दिन बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण आज भाजपा में शामिल होने वाले हैं। चव्हाण दोपहर करीब 12 बजे मुंबई बीजेपी कार्यालय में पार्टी में शामिल होंगे। चव्हाण ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्राथमिक सदस्य के रूप में अपना त्यागपत्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को भेजा।

अपने इस्तीफे के बाद चव्हाण ने कहा कि उन्होंने ‘अभी तक बीजेपी में शामिल होने का फैसला नहीं किया है।’ पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री एसबी चव्हाण के बेटे चव्हाण के जाने के बाद हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी और मिलिंद देवड़ा भी बाहर हो गए, जिससे राज्य में पार्टी की चुनौतियां और बढ़ गईं।

चव्हाण ने इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस छोड़ने का उनका निर्णय व्यक्तिगत था और पुष्टि की कि उन्होंने अभी तक भाजपा में शामिल होने का फैसला नहीं किया है।

राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले को लिखे अपने त्याग पत्र में, चव्हाण ने कहा कि वह प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दे रहे हैं और विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को अपना इस्तीफा सौंपकर विधायक के रूप में भी इस्तीफा दे रहे हैं।

चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने अभी तक भाजपा में शामिल होने का कोई निर्णय नहीं लिया है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह सार्वजनिक मंच पर कांग्रेस के भीतर होने वाली किसी भी बात पर चर्चा नहीं करने जा रहे हैं।


#Ashok #Chavan #Join #BJP #कगरस #छडन #क #एक #दन #बद #अशक #चवहण #बजप #म #हग #शमल