0

Maharashtra Politics | ‘अशोक चव्हाण ने मजबूरी में कांग्रेस का साथ छोड़ा’, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण | Navabharat (नवभारत)

Share

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज चव्हाण (Prithviraj Chavan) ने सोमवार को कहा कि उनके सहयोगी अशोक चव्हाण का पार्टी छोड़ने का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। पृथ्वीराज चव्हाण ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि अशोक चव्हाण ने किस मजबूरी में कांग्रेस का साथ छोड़ा। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण फैसला है। कभी नहीं सोचा था कि उनके जैसा व्यक्ति ऐसा कदम उठाएगा।”

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी छोड़ने वालों को मतदाता सबक सिखाएंगे। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कांग्रेस से इस्तीफे के बाद कहा कि उनका यह निर्णय व्यक्तिगत है और वह इसकी कोई वजह नहीं बताना चाहते। अशोक चव्हाण ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का कोई फैसला नहीं किया है।

यह भी पढ़ें

पृथ्वीराज चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा कि अशोक चव्हाण के इस तरह का कदम उठाने की संभावना को लेकर चर्चा चल रही थी। इस दौरान पृथ्वीराज चव्हाण के साथ बालासाहेब थोराट और नसीम खान भी थे। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस से कोई और अशोक चव्हाण के रास्ते पर जाएगा। पार्टी हालात की समीक्षा के लिए मंगलवार को मुंबई में अपने सभी विधायकों के साथ बैठक कर रही है।” (एजेंसी)


#Maharashtra #Politics #अशक #चवहण #न #मजबर #म #कगरस #क #सथ #छड #परव #मखयमतर #पथवरज #चवहण #Navabharat #नवभरत