0

आंध्र प्रदेश में दो ट्रेनों में टक्कर, पटरी से उतरीं पैसेंजर ट्रेन की 3 बोगियां

Share

Andhra Pradesh Train Derails: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम के पास एक पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विजयनगरम जिले में यात्रियों को ले जा रही एक पैसेंजर ट्रेन की दूसरी ट्रेन से टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतर गईं.

जानकारी के अनुसार, कोथावलासा (एम) अलमांदा-कंटाकापल्ली में विशाखा से रायगढ़ा जा रही ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं. मौके पर पहुंचे अधिकारियों राहत-बचाव कार्य में जुट गए हैं.

सीएम एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया

आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तत्काल राहत उपाय करने और विजयनगरम के निकटतम जिलों विशाखापत्तनम और अनाकापल्ली से अधिक से अधिक एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया. साथ ही उन्होंने बेहतर ईलाज के लिए आसपास के अस्पतालों में सभी प्रकार की व्यवस्था करने के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने घायलों को शीघ्र चिकित्सा सेना देने के लिए स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व सहित अन्य सरकारी विभागों का आदेश जारी किया.

मंडल रेल प्रबंधक ने कहा, “सहायता और एम्बुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ को सूचित किया गया है. दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर पहुंचीं”. इस ट्रेन हादसे को लेकर ईस्ट कोस्ट रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. भुवनेश्वर – 0674-2301625, 2301525, 2303069, वाल्टेयर- 0891- 2885914.

ये भी पढ़ें: ‘राहुल गांधी ने तेलंगाना में RSS एजेंट को दे दी मोहब्बत की दुकान की चाबी’, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बोले अब्दुल्ला सोहेल


#आधर #परदश #म #द #टरन #म #टककर #पटर #स #उतर #पसजर #टरन #क #बगय