0

Kashmir में तीन दिवसीय Winter Youth Festival Jashn-e-Sheen में जुटे कई कलाकार, मिल रही दर्शकों की वाहवाही

Share

Prabhasakshi

प्रभासाक्षी से बात करते हुए कार्यक्रम के आयोजक मुश्ताक अली ने कहा कि ”इस महोत्सव का उद्देश्य युवा कलाकारों और प्रतिभाशाली लोगों को मंच प्रदान करना है।” उन्होंने कहा कि इसके अलावा यह महोत्सव कवि, दूरदर्शक और ऑल इंडिया रेडियो के पूर्व निदेशक फारूक नाज़की साहब को समर्पित है।

श्रीनगर में तीन दिवसीय विंटर यूथ फेस्विटवल ‘जश्न-ए-शीन’ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय प्रतिभाएं भाग ले रही हैं। रविवार को इस तीन दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन श्रीनगर के टैगोर हॉल में किया गया। इस महोत्सव का आयोजन एक्टर्स क्रिएटिव थिएटर द्वारा जेएंडके एकेडमी ऑफ आर्ट, कल्चर एंड लैंग्वेजेज के सहयोग से किया जा रहा है। इस आयोजन को जेएंडके बैंक लिमिटेड द्वारा भी समर्थन दिया जा रहा है। इस महोत्सव के आयोजन का उद्देश्य घाटी के युवा और उभरते कलाकारों की प्रतिभा को प्रदर्शित करना है। हम आपको बता दें कि अब तक जिन प्रसिद्ध नाटकों का मंचन किया गया उन्हें दर्शकों ने खूब सराहा है। प्रभासाक्षी संवाददाता ने आयोजन का जायजा लेने के दौरान पाया कि कई प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा नाटकीय प्रस्तुतियाँ प्रस्तुत दी गईं।

प्रभासाक्षी से बात करते हुए कार्यक्रम के आयोजक मुश्ताक अली ने कहा कि ”इस महोत्सव का उद्देश्य युवा कलाकारों और प्रतिभाशाली लोगों को मंच प्रदान करना है।” उन्होंने कहा कि इसके अलावा यह महोत्सव कवि, दूरदर्शक और ऑल इंडिया रेडियो के पूर्व निदेशक फारूक नाज़की साहब को समर्पित है। उन्होंने कहा, “यह महोत्सव कला, संस्कृति और घाटी की जीवंत प्रतिभा का उत्सव होने जा रहा है।”

अन्य न्यूज़


#Kashmir #म #तन #दवसय #Winter #Youth #Festival #JashneSheen #म #जट #कई #कलकर #मल #रह #दरशक #क #वहवह